New Step by Step Map For आज का राशिफल

Wiki Article

मिथुन- आर्थिक वाणिज्यिक मामलों को गति देंगे. रिश्तों में मजबूती आएगी. कम दूरी की यात्रा संभव है. करियर कारोबार में सक्रिय रहेंगे. बहस से बचेंगे. सहकारिता पर जोर रखेंगे. बड़ों से सानिध्य रहेगा. भेंटवार्ता में प्रभावी रहेंगे. विभिन्न कार्य पक्ष में बनेंगे.

ज्योतिषविदों की मानें तो ग्रह नक्षत्रों की गणना एवं निरूपण मनुष्य जीवन के लिए महत्वपूर्ण होते हैं और इसके द्वारा किसी व्यक्ति के भविष्य में घटने वाली घटनाओं का पता किया जा सकता है। ज्योतिष शास्त्र ही एक मात्र ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा जाना जा सकता है कि भविष्य में आने वाले अवरोधों से कैसे पार पाया जाए और सही जातक सही दिशा प्राप्त करे। दैनिक राशिफल और जीवन ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। यह भविष्यफल दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक हो सकता है। अमर उजाला द्वारा प्रस्तुत किया जाने वाला आज का राशिफल भी ग्रह-नक्षत्र की गणनाओं पर आधारित भविष्यकथन है।

कामकाज में लोभ प्रलोभन से बचेंगे. नीति नियमों में सजग रहेंगे. श्रमशील व विनम्र रहेंगे. सावधानी बरतें. दूर देश के मामले गति लेंगे. रुटीन बेहतर रखेंगे. व्यवस्था पर जोर देंगे. सभी क्षेत्रों में सतर्कता बढ़ाएंगे. विपक्ष की सक्रियता बनी रह सकती है.

आज कैसा रहेगा आपका दिन और आपको क‍िन बातों का विशेष ध्यान रखना होगा? मेष से लेकर website मीन तक की सभी राश‍ियों का हाल बता रहे ज्योतिषाचार्य शैलेंद्र पांडे और प्रवीण मिश्र. देखें ये खास एपिसोड.

यह सब अपने अपने कौशल की बात है और ज्योतिष विद्या अपने आप में बहुत व्यापक और विज्ञान पर आधारित है

सपने में दिखे ये सांप तो अमीर होने के मिलते हैं संकेत

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले जातकों को आज अपने व्यापार में ग्राहकों की पसंद के अनुसार माल स्टोर करना होगा, तभी आपके ग्राहकों कीआवा जाही लगी रहेगी.

नियम एवं शर्तेंगोपनीयता नीति से सहमत होते हैंअस्वीकरणहमारे बारे मेंमूल्य नीति

के पथ पर ले जाएगा और क्या आपके सामने बाधा खड़ी कर सकता है। आइए, देखते हैं क्या कहते

मिथुन राशिफल: मानसिक तनाव बढ़ सकता है, करियर में समस्या हो सकती है

आज का राशिफल: अपनी दैनिक राशिफल देखने के लिए राशि चुनें

इसी तरह साप्ताहिक राशिफल में हमने सूक्ष्मतम ज्योतिषीय गणनाओं का ध्यान रखा है। यदि

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या Aaj Ka Rashifal जन्म राशि के अनुसार?

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी काम के दबाव में आने से बचना होगा। आपको किसी नई संपत्ति की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। Daily Rashifal आप किसी के कहने में आकर कोई लेनदेन ना करें, नहीं तो इससे आपको कोई नुकसान होने की संभावना है। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी। यदि आपको किसी काम को लेकर चिंता सता रही थी, तो वह भी दूर हो सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी की बातों को सोच समझकर अपने रिश्ते में आगे बढ़ना होगा।

Report this wiki page